वशीकरण मंत्र फॉर लव मैरिज

वशीकरण मंत्र फॉर लव मैरिज , ” वशीकरण मंत्र फॉर लव बैक? प्रेम इस संसार में हर व्यक्ति की प्राकृतिक अभिलाषा है। हर व्यक्ति चाहता है कि वह जिसे प्यार करे, उसे वह मिल जाए और जिंदगी के आखिरी पड़ाव तक उनका संबंध न टूटे। लेकिन विभिन्न परिस्थियों के कारण ऐसा होना संभव नहीं हो पाता। कभी पारिवारिक कारणों से, तो कभी वैचारिक कारणों से और कभी कभी तो किसी तीसरे की दखल के कारण आपके प्रिय का आपसे अलगाव हो जाता है। ऐसे में हर कोई यही प्रयास करता है कि कैसे भी उसका खोया हुआ प्यार उसे वापस मिल जाए। इसके लिए वह कई तरह के प्रयास करता है, वह दोस्तों – रिश्तेदारों के माध्यम से सब कुछ ठीक करने की कोशिश करता है, वह ईश्वर से प्रार्थना भी करता है और कभी-कभी मनौतियां भी मांगता है। फिर भी सफलता न मिलने से निराश व्यक्ति अवसाद का शिकार हो जाता है।

इस स्थिति से बचने हेतु हम आज आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं, जिनसे आप न सिर्फ अपना खोया हुआ प्यार वापस पा सकते हैं; बल्कि अपने संबंधों को हर उस मुकाम तक ले जा सकते हैं,  जहाँ तक आप चाहें।

वशीकरण मंत्र फॉर बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रैंड:-

अगर आपका प्रेमी या आपकी प्रेमिका, किसी अन्य के प्रभाव में आकर आपसे अलगाव करने की स्थिति में है या वह आपके ऊपर दबाव बनाकर आपके साथ गलत ढंग से पेशा आता है; तो आप इन तरीकों व मंत्रों के माध्यम से अपने प्रियतम को अपने वश में कर सकते हैं| इसके लिए एक विधि यह है कि सफेद गुंजा की जड़ लेकर घिसें और इसका तिलक माथे पर लगाएं। जब भी अपने प्रिय से मिलें तो इस तिलक को लगा कर मिलें। इसके प्रभाव से आपका प्रियतम आपकी बातों में रूचि लेना शुरू कर देगा।

अपने प्रेमी को वशीभूत करने के लिए निम्नलिखित मंत्र का जाप करें।

“भगवते रुद्राय सर्वजगमोहनं कुरू कुरू स्वाहा”

इस मंत्र के जाप को शनिवार के दिन प्रारंभ करें और अगले शनिवार को समाप्त कर दें। इस मंत्र के निरंतर जाप से आपका साथी सम्मोहित हो जाता है तथा आपकी ओर आकर्षित होता है।

इसके अलावा “ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहाः” मंत्र का जाप करें, इस जाप को नित्य स्नान के बाद करें।

यदि आपकी प्रेमिका रूठ गयी है तो उसे मनाने के लिए प्रतिदिन, अपनी प्रेमिका का नाम लेकर “ॐ क्लीं नमः” मंत्र  का 108 बार जाप करें। यह जाप निरंतर करने से आपकी प्रेमिका को आपके प्रति प्रेम की अनुभूति होने लगती है।

वशीकरण मंत्र फॉर हस्बैंड/वाइफ:-

यदि आप विवाहित हैं और आपका लाइफ पार्टनर किसी अन्य पर मोहित होकर आपसे दूर जाने की कोशिश कर रहा है, तो अपने रिश्ते में फिर से प्रेम को जागृत करने एवं अपने पार्टनर को फिर से अपने वश में करने के लिए इस मंत्र का प्रयोग करें।

“(अपने साथी का नाम) जय जय सर्वव्यान्नमः स्वाहा”

इस मंत्र की साधना के लिए 1100 बार जाप करें और जाप पूरे होने के बाद एक मीठा पान अपने पार्टनर को प्यार से खिलाएं। इस विधि को करने के बाद आपका जीवन साथी हमेशा आपके प्रेम में रहेगा। सुबह स्नान कर ब्रह्म मुहूर्त में “ॐ नमो महायक्षिण्ये मम पतिं में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा” के 1080 जाप करें। जाप पूरा होने के बाद एक रसगुल्ला हाथ में लेकर साथ बार इसी मंत्र को पुनः पढ़ें और वह रसगुल्ला अपने साथी को खिला दें। रसगुल्ले के अलावा आप कुछ भी मीठा प्रयोग कर सकते हैं, ऐसा लगातार करने से आपका जीवन साथी आपके प्यार में पूरी तरह से बंध जाता है।

पत्नी को वश में करने के लिए एक और विधि बहुत उपयोगी साबित हो सकती है। इसके लिए गाय के घी में सरसों एवं पीली हल्दी घोलें इसमें गौमूत्र और पान का अर्क मिलाकर पेस्ट जैसा बना लें और फिर इसे अपने शरीर पर पत्नी से लगवाएं। ऐसा करने से आपकी पत्नी आपके प्रति आकर्षण में सदा के लिए स्थिर हो जायेगी।

यदि आप स्त्री हैं और आपके वैवाहिक जीवन में मनमुटाव और कटुता बढ़ रही है, तो अर्ध रात्रि में ठीक 12  बजे अपने पति के सिर के सबसे बड़े कुछ बाल, शिखा की ओर से काटें और घर में किसी ऐसी जगह रख दें जहाँ आपके हस्बैंड की नज़र न पड़े।  कुछ दिन बाद उन बालों को जला दें तथा अपने पैरों से कुचल दें। इसके बाद उस राख को घर के बाहर द्वार की तरफ से फेंक दें। इस विधि के प्रभाव से आपके पति दूसरी स्त्री की कामना को छोड़ देंगे और आपके प्रेम में फिर से पड़ जाएंगे।

वशीकरण मंत्र फॉर लव मैरिज:-

यदि आप किसी लड़की या लड़के से प्रेम करते हैं और उससे विवाह करना चाहते हैं, लेकिन उसकी मर्जी से या घर वालों की मर्जी से ऐसा करना संभव नहीं हो पा रहा है। तो आप निम्नलिखित विधियों का प्रयोग कीजिये-

इसके लिए आप एक साथ लगातार 108 बार कामदेव के मंत्र का जाप करें; मंत्र इस प्रकार है:-

” ॐ नम: कामदेवाय सहकल सह्द्रश सहमसहलिये वन्हे धुनन जन्मदर्शनम उत्कंठित कुरु-कुरु, दक्ष दक्शु धर कुसुम वानेन हन हन स्वाहा”

ध्यान रखिये इस मंत्र का जाप पूरे विधि विधान के साथ एवं स्नान आदि के उपरान्त ही करें।

ज्योतिष विद्या के अनुसार यदि सही रत्न धारण किया जाए तो इच्छित विवाह हो सकता है। विशेषकर यदि प्रेमी अपने हाथ में पन्ना धारण करें, तो जिस लड़की के लिए कामना की जा रही है वह स्वयं ही सम्मोहित होने लगती है। इसके अलावा अपने प्रेमी या प्रेमिका को देने के लिए एक गिफ्ट खरीदें तथा गिफ्ट को सामने रख कर 108 बार “ओम नम: भास्कराय त्रिलोक्त्माने अमुक महिपति मे वश्यं कुरु-कुरु स्वः” मंत्र का जाप करें, इसके बाद वह गिफ्ट अपने साथी को दें ऐसा करने पर आपके प्यार के साथ आपके विवाह के योग प्रबल होंगे।

किसी भी मंत्र को प्रयोग में लेने से पहले गुरु जी सलाह जरूर करे क्योंकि सभी कुछ वेबसाइट में समावेश नहीं किया जा सकता है| कभी भी संपर्क करे और अपने प्यार की शादी कर अपने जीवन की सुखी बनाये| जय माता दी ||

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *